bapu


Click here for Myspace Layouts

रविवार, 24 अक्तूबर 2010

जोगी रे हम तो लूट गए तेरे प्यार में (1st जोगी रे ) bhajan

जोगी रे हम तो लूट गए तेरे प्यार में

जाने ना !(सदगुरुदेव जी भगवान की ख़ास अदा से ! )

जाने ना ऽऽऽऽ तुझ को ख़बर कब होगी.. ll



चंदा भी देखा, तारे भी देखे , देखा सूरज बरसों

जब से मैंने तुम को देखा मन में फूली सरसों..

हाय!

जोगी रे हम तो लूट गए तेरे प्यार में… ll1ll



सूरत तेरी बड़ी है प्यारी, अखिया है मतवाली

जोगी ! सूरत तेरी बड़ी है प्यारी, अखिया है मतवाली

ऩजर उतारू तेरी गुरुवार जाऊं मैं बलिहारी..

हाय!

जोगी रे हम तो लूट गए तेरे प्यार में..ll2ll



जब से हम ने तुम को देखा छुट गई मनमानी

जोगी !जब से हम ने तुम को देखा छुट गई मनमानी

श्वास श्वास में नाम रटू तेरा हो गई मैं दीवानी..

हाय !

जोगी रे हम तो लूट गए तेरे प्यार में..ll3ll



तेरा दर्शन सब से प्यारा तेरा सत्संग न्यारा

जोगी ! तेरा दर्शन सब से प्यारा तेरा सत्संग न्यारा

सब को नाच नचाये जोगी कैसा भोलाभाला

..हाय!

जोगी रे हम तो लूट गए तेरे प्यार में..ll4ll



तेरे दरश मन हो पुलकित आनंद आनंद छाए

जोगी !तेरे दरश मन हो पुलकित आनंद आनंद छाए

तेरी अखियाँ ऐसे लागे जैसे हमें बुलाए

हाय!

जोगी रे हम तो लूट गए तेरे प्यार में..ll5ll



ज्ञान की ज्योत तुम हो जगाते भक्ति की धारा बहाते

आनंद आनंद सब को आता ,दौडे दौडे आते

..हाय!

जोगी रे हम तो लूट गए तेरे प्यार में..ll6ll



मेरे गुरूवर मेरे रहेबर सत्संग सदा तुम देना

दूर ना होना हम से जोगी ऐसा मेरा कहेना..

हाय!

जोगी रे हम तो लूट गए तेरे प्यार में..ll7ll





जोगी देख के सब है रिझते क्या क्या आनंद आता

क्या क्या आनंद आता जोगी क्या क्या ज्ञान बढाते

..हाय!

जोगी रे हम तो लूट गए तेरे प्यार में..ll8ll



तुम से ही है सब हरियाली महेके डाली डाली

जोगी !तुम से है सब हरियाली महेके डाली डाली

जोगी तुम को देखे जो भी छाये मुख पे लाली…

हाय!

जोगी रे हम तो आए तेरे द्वार पे..ll9ll



तन मन में बस जाओ जोगी ये है मेरी मर्जी

जोगी !तन मन में बस जाओ जोगी ये है मेरी मर्जी

इस को मेरा भाव समझ लो या समझो खुदगर्जी!

हाय!

जोगी रे हम लूट गए तेरे प्यार में..ll10ll



तेरे प्रेम में नीर बहाऊ मूरत मनवा बसांउँ

जोगी!तेरे प्रेम में नीर बहाऊ मूरत मनवा बसांउँ

तेरी याद में मेरे जोगी मैं बलिहारी जाउँ

हाय!

जोगी रे..हम तो लूट गए तेरे प्यार में..ll11ll

जाने ना(सदगुरुदेव जी भगवान की ख़ास अदा से ! )

जाने ना ऽऽऽऽ तुझ को ख़बर कब होगी……

हरि ॐ हरि

2 टिप्‍पणियां: