bapu


Click here for Myspace Layouts

शनिवार, 8 जनवरी 2011

प्रार्थना (दिल से)


१.हे  मेरे  गुरुदेव  मुझे  अपनी  शरण  में  ले  लो ......
  मुझे  इस  मोह  माया से  बचा  लो  मेरे  बापू ....


२.मुझे रोने ना देना मेरे साईं....
केसा  भी  हु  मैं .....पर  हु  तो  तेरा  बालक  ही  ना  प्रभु  ...


३.दिन  रात  गलती  पे  गलती  करता  हु में मेरे साईं ...
    तू  मेरा  हाथ  पकड़  लेना मेरे साईं........



४.मुझे  अपनी  और  खीच  ले   ना  मेरे  बापू ......
    इस  मोह  माया  से  बचा  ले ना   मेरे  बापू  ......


५.क्यों  नश्वर  में  मोह  करता  है  ये  नादान  मन ..........
   तुम  समजा  दो   ना  मेरे  मन  को  बापू ............



मुझे  अपनी  और  खीच  लो  मेरे  बापू ..


६.मुझे  अपनी  शरण  में  रख ले ना मेरे   प्रभु ....
 मेरी भूलो को क्षमा  कर दे ना मेरे  प्रभु ...
 यही अरदास तेरे इस नन्हे बालक की प्रभु......



त्रुटियों के लिए गुरुदेव माफ़ करना .....
हरिओम

नोट:(इस प्रार्थना का मतलब किसी निजी व्यक्ति से नही है )

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें